spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeIndiaTelangana Crime Two Robbers Enter in Jewellery Shop tries to Rob Stabs...

Telangana Crime Two Robbers Enter in Jewellery Shop tries to Rob Stabs owner In Hyderabad


Hyderabad Crime: तेलंगाना के मेडचल में गुरुवार (20 जून) की सुबह दो लोगों ने एक ज्वेलरी स्टोर को लूटने की कोशिश में उसके मालिक पर चाकू से हमला कर दिया. इनमें से एक बुर्का पहने हुए था और दूसरा हेलमेट पहने हुए था. पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई आर्थिक नुकसान नहीं हुआ और पीड़ित की हालत स्थिर है.

सुबह करीब 11.15 बजे आरोपी बाइक से जगदंबा ज्वैलरी स्टोर पहुंचे. वे ग्राहक बनकर स्टोर में घुसे. कुछ ही देर बाद बुर्का पहने आरोपियों ने दुकान के मालिक पर हमला किया और कहा कि वे अपने बैग में ज्वैलरी के डिब्बे रख लें. जब उसने विरोध किया और मदद के लिए चिल्लाया तो आरोपियों ने मालिक की गर्दन के नीचे चाकू घोंप दिया.

भागने में सफल रहे आरोपी

इसी बीच हेलमेट पहने एक व्यक्ति स्टोर में घुसा और काउंटर से सामान लूटने की कोशिश की. इससे पहले कि वे दोनों स्टोर से निकल पाते, पीड़ित बाहर भागा और उन्हें रोकने की कोशिश की. हालांकि आरोपी भागकर बाहर निकल आए और अपनी बाइक पर सवार हो गए. स्टोर के एक कर्मचारी ने उन्हें रोकने की कोशिश में उन पर स्टूल फेंका लेकिन दोनों व्यक्ति मौके से भागने में सफल रहे.

पुलिस ने क्या कहा?

सूचना मिलने पर मेडचल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया, “हमने सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्य एकत्र किए हैं. आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं.” हालांकि डकैती की योजना विफल हो गई, लेकिन घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया. इस घटना को लेकर कई लोगों ने सार्वजनिक सुरक्षा पर चिंता व्यक्त करना शुरू कर दिया क्योंकि यह घटना दिन के उजाले में हुई थी.

ये भी पढ़ें: NEET Paper Leak: ‘मैं पहले भी पेपर लीक…’, नीटकांड के मास्टरमाइंड अमित आनंद का खुलासा, बताया कैसे चलता था खेल, पढ़ें पूरा कबूलनामा



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular