Saturday, January 28, 2023
HomeSportरैली के ड्राइवर और यूट्यूब स्टार केन ब्लॉक की एक स्नोमोबाइल दुर्घटना...

रैली के ड्राइवर और यूट्यूब स्टार केन ब्लॉक की एक स्नोमोबाइल दुर्घटना में मौत हो गई।

ब्लॉक ने ऑनलाइन पोस्ट किए गए महत्वाकांक्षी स्टंट के वीडियो के माध्यम से रैली के बाहर एक दर्शक पाया।

प्रो रैली ड्राइवर केन ब्लॉक, जो बाद में पहिया के पीछे अपने साहसी स्टंट के साथ इंटरनेट सनसनी बन गए, एक स्नोमोबाइल दुर्घटना के बाद 55 वर्ष की आयु में उनकी मृत्यु हो गई, उनकी टीम हूनिगन रेसिंग ने कहा।

हुनिगन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए एक बयान में कहा, “यह हमारे गहरे अफसोस के साथ है कि हम पुष्टि कर सकते हैं कि केन ब्लॉक का आज एक स्नोमोबाइल दुर्घटना में निधन हो गया।”

“केन एक दूरदर्शी, अग्रणी और एक आइकन थे। और सबसे महत्वपूर्ण बात, एक पिता और पति। वह अविश्वसनीय रूप से छूट जाएगा। हादसा यूटा के वाशेच काउंटी में हुआ। स्थानीय शेरिफ कार्यालय ने कहा कि ब्लॉक एक खड़ी ढलान पर सवारी कर रहा था जब स्नोमोबाइल ऊपर जाकर उसके ऊपर जा गिरा। उन्होंने एक बयान में कहा, “दुर्घटना में लगी चोटों के कारण उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया।”

2005 में अपने रैली करियर की शुरुआत करने के बाद, ब्लॉक को रैली अमेरिका चैंपियनशिप में रूकी ऑफ द ईयर नामित किया गया था। उन्होंने विश्व रैली चैम्पियनशिप में भाग लिया और एक्स गेम्स में कई रैलीक्रॉस पदक जीते। अमेरिकी ने स्पोर्ट्सवियर कंपनी DC शूज़ की भी सह-स्थापना की और जिमखाना वीडियो श्रृंखला का निर्माण किया, जिसमें उन्हें खतरनाक ट्रैक और बाधा कोर्स पर ड्राइविंग करते हुए दिखाया गया। श्रृंखला ने YouTube पर लाखों व्यूज बटोरे।

2016 में वह बीबीसी के रिबूट किए गए टॉप गियर के एक एपिसोड में दिखाई दिए, जिसमें अभिनेता और मेजबान मैट लेब्लांक के साथ लंदन के आसपास गाड़ी चला रहे थे। यह उपस्थिति विवाद में समाप्त हो गई जब यह पता चला कि ब्लॉक और लेब्लांक ने डोनट्स, व्हीप्सपिन और बर्नआउट्स का प्रदर्शन किया, जिससे सेनोटाफ सहित स्मारकों के आसपास व्हाइटहॉल के ऊपर और नीचे काले टायर की लकीरें निकल गईं।

बीबीसी ने बाद में माफ़ी मांगी, और सेनोटाफ वाले फुटेज को कभी प्रसारित नहीं किया गया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular