spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeIndiaSamajwadi Party MP ST Hasan On PM Modi Parliament Speech We Know...

Samajwadi Party MP ST Hasan On PM Modi Parliament Speech We Know History Of Gujarat 2002 Riots Muslim In Haryana | गुजरात 2002, पीएम मोदी का इतिहास… सपा सांसद एसटी हसन बोले


PM Modi Parliament Speech: संसद में विपक्षी दलों की तरफ से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया, इस दौरान पीएम ने विपक्ष को उनके इतिहास के बारे में बताया और जमकर घेरा. अब पीएम मोदी के इस भाषण को लेकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं, इसी बीच समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने कहा है कि पीएम मोदी सिर्फ विपक्ष की आलोचना करते हैं. इस दौरान सपा सांसद ने गुजरात में साल 2002 में हुए दंगों का भी जिक्र कर दिया. 

गुजरात दंगों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना
अखिलेश यादव की सपा के सांसद एसटी हसन ने कहा, प्रधानमंत्री मणिपुर पर कुछ नहीं बोले. पीएम मोदी का इतिहास हर कोई जानता है. सभी जानते हैं कि 2002 में गुजरात में क्या हुआ था. पीएम को इंसानियत के लिए तैयारी करनी चाहिए थी. वो संसद में रटा-रटाया भाषण दे रहे थे. उन्होंने किसी भी मुद्दे पर बात नहीं की. 

सपा सांसद हसन ने हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि हरियाणा में मुसलमान दुकानदारों को भगाया जा रहा है, लेकिन आज तक कोई तलवार नहीं बनी जिससे मुल्ले काट दिए जाएं.

RELATED ARTICLES

Most Popular