spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeIndiaI Think PM Modi Likes INDIA Name Says Mamata Banerjee On His...

I Think PM Modi Likes INDIA Name Says Mamata Banerjee On His Comment Over Opposition Parties Alliance


Mamata Banerjee Response PM Modi: विपक्षी दलों के गठबंधन ‘INDIA’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार (25 जुलाई) को कहा कि पीएम मोदी को इंडिया नाम पसंद है.  उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विपक्षी गठबंधन के बारे में जितनी गलत बातें करेगी, उतना ज्यादा नाम के लिए उनकी पसंद साबित होगी.

उन्होंने कहा, “हमारे प्रधानमंत्री को धन्यवाद. मुझे लगता है कि उन्हें ‘इंडिया’ नाम पसंद है. आम लोगों की तरह उन्होंने भी इसे स्वीकार कर लिया है. उन्होंने यह इसलिए कहा, क्योंकि पत्रकारों ने उनसे सवाल किया था और उन्हें जवाब देना था. जितना ज्यादा वह इस नाम के बारे में बुरा बोलेंगे, उतना ही अधिक वे इसके प्रति अपनी पसंद साबित करेंगे.” राज्यपाल सीवी आनंद बोस के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने यह बात कही.

राज्यपाल से ममता ने की मुलाकात
बनर्जी ने कहा कि उन्होंने विधानसभा से जुड़े मुद्दों को लेकर राज्यपाल से मुलाकात की. बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात थी. इस दौरान, उन्होंने राज्यपाल से कहा कि वित्त विभाग से संबंधित दो विधेयक विधानसभा में पेश किए जाने की संभावना है.

क्या बोले थे पीएम मोदी
25 जुलाई को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों के गठबंधन पर हमला करते हुए कहा था कि ईस्ट कंपनी और मुजाहिद्दीन दोनों में ही इंडिया है. उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी दलों का यह गठबंधन सबसे दिशाहीन गठबंधन है. उन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिदीन जैसे नामों का हवाला देते हुए कहा कि केवल देश के नाम के इस्तेमाल से लोगों को गुमराह नहीं किया जा सकता. 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular