spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeIndiaDelhi Indrapuri Murder 24 Year Old Woman Killed Her Boyfriend 11 Year...

Delhi Indrapuri Murder 24 Year Old Woman Killed Her Boyfriend 11 Year Old Son Ann


Delhi Murder: दिल्ली से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. राजधानी के इंद्रपुरी इलाके में एक महिला ने 11 साल के दिव्यांश (बिट्टू) का गला घोंटकर हत्या कर दी, इसके बाद मासूम के शव को घर के बेड में ही छिपा दिया था. हालांकि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 24 साल की आरोपी पूजा को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पूजा अपने बॉयफ्रेंड की बेवफाई से नाराज थी, जिसके चलते उसने उसके मासूम बेटे की हत्या कर दी. पूजा ने 10 अगस्त की दोपहर को जब दिव्यांश घर में सो रहा था तभी उसका गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

2019 से थे लिव-इन रिलेशनशिप में
पूजा और जितेंद्र साल 2019 से लिव-इन रिलेशनशिप में थे. जितेंद्र ने पूजा से अपनी पत्नी को तलाक देकर शादी का वादा किया था, लेकिन साल 2022 में जितेंद्र पूजा को छोड़कर वापस अपनी पत्नी और बेटे दिव्यांश के साथ रहने लगा था. इसी बात को लेकर पूजा जितेंद्र से नाराज थी और उसे सबक सिखाना चाहती थी.

पूजा को लगता था कि जितेंद्र ने अपने बेटे दिव्यांश की वजह से उससे शादी के लिए इंकार कर दिया, जिसके बाद वो दिव्यांश को जिंतेंद्र और खुद के बीच का कांटा मानने लगी थी. 

10 अगस्त को हुई थी हत्या
पूजा ने 10 अगस्त को एक कॉमन फ्रेंड से इंद्रपुरी में जितेंद्र के घर का पता पूछा था. जिसके बाद वह जितेंद्र के घर पहुंची तो घर का दरवाजा खुला था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उस वक्त घर पर कोई नहीं था और मासूम दिव्यांश बेड पर सो रहा था. आरोपी पूजा ने मौके का फायदा उठाकर जितेंद्र और अपने बीच के कांटे को हटाने के लिए मासूम की जान ले ली और उसी बेड में लाश को छिपाकर भाग गई.

300 सीसीटीवी पुलिस ने खंगाले
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से पूजा की पहचान की. उसके बाद पूजा को ट्रेस करने के लिए नजफगढ़-नागलोई रोड पर रणहौला, निहाल विहार और रिशल गार्डन इलाके के करीब 300 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गए. 3 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी पूजा को बक्करवाला इलाके से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद पूजा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

यह भी पढ़ें- 

India-China Stress: भारत-चीन के बीच कमांडर लेवल की बैठक, LAC पर सैनिकों की वापसी पर भी हुई बात, इन मुद्दों को लेकर बनी सहमति

(*11*)

RELATED ARTICLES

Most Popular