spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeIndiaChhattisgarh Elections 2023 Pm Narendra Modi Attack On Congress In Kanker Rally

Chhattisgarh Elections 2023 Pm Narendra Modi Attack On Congress In Kanker Rally


PM Narendra Modi Chhattisgarh Election Speech: छत्‍तीसगढ़ व‍िधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी छत्‍तीसगढ़ पहुंचे और उन्होंने गुरुवार (2 नवंबर) को कांकेर में एक चुनावी जनसभा को संबोध‍ित करते हुए कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. 

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे भी नहीं छोड़ा जब में 2013-14 में चुनाव के मैदान में आया तब मुझे इसलिए गाली दी थी क्योंकि मैं ओबीसी समाज से आता था. यह इनकी मानस‍िकता रही है. 

बता दें कि कांग्रेस मोदी सरकार पर पिछड़ों, दलित और आदिवासियों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाती रही है. पार्टी जातिजनगणना करवाने की मांग उठा रही है.

राहुल गांधी का कहना है कि हमारे चार में से तीन मुख्यमंत्री अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) से आते हैं. वहीं बीजेपी का दस में से सिर्फ एक ही सीएम ओबीसी समाज से हैं. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओबीसी के लिए काम नहीं करते बल्कि ध्यान भटकाने का प्रयास करते हैं.

‘कांग्रेस ने गारंटी का वादा करके लोगों से स‍िर्फ धोखा कि‍या’   

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की नीति है क‍ि किसी का तुष्टिकरण नहीं हो लेकिन विकास भी किसी का नहीं रुकना चाह‍िए. उन्‍होंने कहा कि मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी को पूरा करने की गारंटी है. कांग्रेस ने गौमाता के नाम पर भी पशुपालकों को धोखा दिया है. 

‘गरीब लोगों को 4 करोड़ पक्‍के मकान केंद्र सरकार ने द‍िए’

पीएम आवास योजना के काम छत्‍तीसगढ़ में बीजेपी सरकार आने के बाद और तेज किया जाएगा. गरीब, दल‍ित, आद‍िवासी और जरूरतमंद को पक्‍का घर देने की गारंटी है. अब तक देश के गरीब लोगों को 4 करोड़ आवास म‍िल चुके हैं. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा व‍िकास में रोड़ा बनी है. कांग्रेस की सरकार ने यहां पर पीएम आवास योजना को रोकने का काम क‍िया है. 

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने एक गरीब आदिवासी महिला को देश का राष्ट्रपति बनाया लेकिन कांग्रेस ने उनका भी अपमान करने के लिए उनको हराने के लिए विपक्ष में नेता खड़ा कर द‍िया था. 

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Election 2023: ‘स्पेशल प्लेन में बक्से भर भरकर पैसे ला रहे हैं’, CM बघेल का BJP पर बड़ा आरोप

RELATED ARTICLES

Most Popular