spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeIndiaAsaduddin Owaisi On Nuh Violence Monu Manesar Slams BJP Haryana Kharttar Government

Asaduddin Owaisi On Nuh Violence Monu Manesar Slams BJP Haryana Kharttar Government


Asaduddin Owaisi On Monu Manesar: हरियाणा के नूंह जिले में विश्व हिंदू परिषद (VHP) की शोभा यात्रा पर पथराव के बाद शुरू हुई हिंसा में दो होम गार्ड सहित छह लोगों की जान चली गई थी. इसके बाद से नासिर और जुनैद मर्डर केस का आरोपी मोनू मानेसर फिर से चर्चा में है.  

इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा कि मानेसर को लेकर बयान देते हुए हरियाणा की खट्टर सरकार पर शुक्रवार (11 अगस्त) को हमला किया. 

उन्होंने कहा, ”जुनैद और नासिर की हत्या करने का आरोपी तो हरियाणा सरकार और खट्टर सरकार के लिए मोना डार्लिंग बन गया है. सरकार अधिकारिक तौर पर कहती है कि मोनू मानेसर हिंसा वाले दिन मौजूद नहीं था. राज्स्थान पुलिस उसे खोज रही तो उन्हें बुला के दीजिए ना.” दरअसल मोनू मानेसर ने यात्रा में ज्यादा से ज्यादा लोगों के पहुंचने की अपील की थी. आरोप लगाया जा रहा है कि इसके बाद नूंह में हिंसा शुरू हुई थी.

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?
ओवैसी ने नूंह हिंसा के बाद यहां चलाए गए बुलडोजर को लेकर भी सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि मस्जिद के इमाम को मार दिया लेकिन आरोपी क्या हुआ? बुलडोजर से इंसाफ नहीं होता. इंसाफ संविधान के तहत चलने से होगी. 

बता दें कि  इस महीने की शुरुआत में नूंह में अधिकारियों ने अवैध रूप से निर्मित कई संरचनाओं को ध्वस्त कर दिया था.  यह कार्रवाई नूंह में भड़की और गुरुग्राम तक फैली सांप्रदायिक झड़पों के बाद की गई थी. 

ये भी पढ़ें- मणिपुर हिंसा: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, ‘संसद में मजाक उड़ाया गया, सेना 2 दिनों में हालात संभाल सकती है’

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular